खेल

फाइनल में पहुंचने के लिए केकेआर को हैदराबाद को हराना होगा

नयी दिल्ली। आईपीएल 11 दूसरे क्वालीफायर में केकेआर का सामना 25 मई को हैदराबाद से होना है. एलिमिनेटर मुकाबले में बुधवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने राजस्थान रॉयल्य को 25 रन से हराकर क्वालीफायर में जगह बना लिया है।
हैदराबाद की टीम आईपीएल 11 के लीग मैच में टॉप की टीम रही है. लेकिन उसे पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा.
क्वालीफायर में केकेआर और हैदराबाद की टीम जब आमने-सामने होगी तो सबकी नजरें टॉप खिलाड़ियों पर होगी. 25 मई को होने वाले दूसरे क्वालीफायर मैच में केकेआर का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि केकेआर ने हैदराबाद को लीग मैच में उसके घर पर जाकर हराया था. आईपीएल के 54वें मुकाबले में केकेआर ने हैदराबाद को 5 विकेट से हराया था. साथ ही केकेआर को यह मैच अपने घर पर खेलना है. अब तक केकेआर ने चार मैच अपने घरेलू मैदान पर खेला है और उसे सभी में जीत मिली है. आईपीएल 11 में केकेआर ने अपने घरेलू मैदान पर लगातार चैथी जीत दर्ज की है.
केकेआर को अपने दोनों प्लेऑफ मैच ईडन गार्डंस पर खेलने का मौका मिला है. उसने एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स को हराकर बुधवार को लगातार चैथी जीत दर्ज की. अब उन्हें सनराइजर्स से दूसरे क्वालीफायर में खेलना है।