देश

अपहरण और हत्या का दिल दहला देने वाला मामला

नई दिल्ली (जेएनएन)। राजधानी दिल्ली में अपहरण और हत्या का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बदमाशों ने एक किशोर का अपहरण कर एक करोड़ की फिरौती मांगी फिर कुछ देर बाद ही दिल्ली से बेहद करीब यूपी के हापुड़ जिले में उसे मारा डाला। पूरा मामला पूर्वी दिल्ली के नंदनगरी इलाके का है।
जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने मंगलवार शाम को एक किशोर का अपहरण कर लिया गया था। अपहर्ताओं ने मांगी एक करोड़ की फिरौती था। बताया जा रहा है कि एक फोन के बाद ही किशोर की हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने इस मामले में पांच अपहर्ताओं को दबोच लिया है। उनकी निशानदेही पर पुलिस की एक टीम किशोर के शव को गंगनहर में ढूंढ़ रही है।
जानकारी के मुताबिक, जान गंवाने वाले किशोर साहिल मेहरा का परिवार नंदनगरी के बी-1 ब्लॉक में रहता है। पिता संतराम का करोलबाग के गफ्फार मार्केट में मोबाइल और मनी एक्सचेंज का काम है।
पिता की मानें तो मंगलवार शाम करीब साढ़े छह बजे बदमाशों ने साहिल का अपहरण कर लिया था। गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में पता चला है कि फिरौती के पहली बार फोन करते ही साहिल को हापुड़ में मार दिया था। पुलिस अधिकारी अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं। ‑वेब