लखनऊ

रविवार रात गला काटकर की गई हत्या

लखनऊ। लखनऊ के सआदतगंज के गुल्लू की तकिया राधे का खेत निवासी करीम (28) की रविवार रात गला काटकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने उसे मृत समझकर तोप दरवाजा के पास सड़क किनारे फेंक दिया। राहगीरों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी। आनन‑फानन में पुलिस ने करीम को ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया, जहां उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिवारीजनों ने हंगामा शुरू कर दिया।
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि करीम की हत्या के मामले में आधे घंटे के अंदर दो बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े आरोपियों में विक्की डॉन व सलमान शामिल है। उनसे पूछताछ कर कारण का पता लगाया जा रहा है। इसके अलावा गली व आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।
सआदतगंज के गुल्लू की तकिया राधे का खेत निवासी सलीम के तीन बेटे हैं। बड़ा बेटा करीम पेशे से पुताई मजदूर है। वह रविवार शाम छह बजे काम खत्म कर घर पहुंचा और कुछ देर रुकने के बाद निकल गया। उसने अपनी बहन से मोबाइल पर बताया कि वह किसी जगह काफी दिनों से काम कर रहा था, वहां मजदूरी लेने जा रहा है। देर रात तक नहीं आने पर परिवारीजनों ने उसका मोबाइल मिलाया तो बंद मिला।हत्या के बाद तोप दरवाजे के पास सैकड़ों लोग जुट गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। परिवारीजनों का कहना था कि हत्यारों को तत्काल गिरफ्तार करें और हत्या की वजह बताएं। सूचना पर कई थानों की पुलिस बुला ली गई। देर रात तक नारेबाजी चल रही थी। ‑वेब