मनोरंजन

फ्लाॅप एक्ट्रेस शादी करके कर रहीं हैं मौज

कुछ ही फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस आयशा टाकिया की खूबसूरती का तो उनका हर फैन्स दिवाना है। आयशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में फिल्म ‘टार्जन दा वंडर कार‘ से की थी। लेकिन आयशा की झोली में केवल ‘वॉन्टेड‘ जैसी एक ही हिट फिल्म गिरी। उन्हें आखिरी बार साल 2011 में आई फिल्म मोड़ में देखा गया था।
2009 में आयशा ने ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी संग शादी कर घर बसा लिया। फरहान एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं और उनके कई होटल भी हैं। उनके पिता अबू आजमी जो कि समाजवादी पार्टी के नेता हैं।
एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा का भी फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। वह ज्यादातर फिल्मों में साइड रोल में ही नजर आईं। उन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘अवारा पागल दिवाना‘ से फिल्मों में कदम रखा था। अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लड़के से शादी कर ली। शकील एक कंट्रक्शन कपंनी के मालिक हैं।
मिस इंडिया रह चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस सेलिना जेटली की। सेलिना का बॉलीवुड करियर ना तो लंबा रहा और ना ही हिट। उन्होंने साल 2003 में फिल्म ‘जानेशीन‘ से बॉलीवुड में दस्तक दी थी। इसके बाद साल 2011 में उन्हें फिल्म ‘थैंक्यू‘ में आखिरी बार देखा गया था। ‑वेब