लखनऊ

गिरने से प्रबंधक की मौत

लखनऊ के मानकनगर थानाक्षेत्र में शनिवार सुबह होटल राज इंटरनेशनल की लिफ्ट के डक्ट में संदिग्ध हालात में गिरने से प्रबंधक की मौत हो गई।
होटल प्रबंधन को लीपापोती करते देख परिवारीजनों ने हंगामा किया। पत्नी ने होटल मालिकों समेत छह लोगों पर उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए हत्या व साक्ष्य मिटाने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुशवाहा ने बताया कि कृष्णानगर के भोला खेड़ा स्थित न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी निवासी सुरेश चंद्र शुक्ला (58) बाराबिरवा चौराहे के पास स्थित होटल राज इंटरनेशनल में प्रबंधक थे।
वह शुक्रवार रात आठ बजे ड्यूटी के लिए घर से निकले थे, शनिवार सुबह घर न लौटने पर पत्नी गिरिजा शुक्ला ने फोन किया। मोबाइल फोन बंद होने पर होटल के नंबर पर फोन किया। पता चला कि सुरेश चंद्र ड्यूटी खत्म करके जा चुके हैं। काफी देर तक न लौटने पर बेटे गोपाल व गोविंद की मदद से तलाश शुरू की। कुछ पता न चलने पर होटल पहुंची। वहां कर्मचारी अजीत कुमार ने सुरेश चंद्र के घर चले जाने की बात कही। मामला संदिग्ध नजर आने पर गिरिजा ने रिश्तेदारों को बुलाकर हंगामा किया। पता चला कि लिफ्ट के डक्ट में सुरेश चंद्र शुक्ला का शव पड़ा है। इस पर उसने पुलिस को फोन किया।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम में सुरेश के शरीर पर रगड़ के साथ चोटें थीं। माना जा रहा है कि ड्यूटी से घर जाने के दौरान सुरेश चंद्र ने झटके से दरवाजा खोलकर कदम आगे बढ़ा और लिफ्ट ऊपर की मंजिल पर होने की वजह से वह डक्ट में गिर गए। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement