लखनऊ

15 साल की छात्रा लापता

लखनऊ। शहर के इंदिरानगर इलाके से शनिवार शाम को एक 15 साल की छात्रा लापता हो गई। घर से साइकलिंग को निकली छात्रा जब वापस नहीं लौटी तो परेशान घरवालों ने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। हालांकि, जांच के दौरान एक सीसीटीवी फुटेज से ऐसा दिखाई दिया कि वह अपनी मर्जी से जा रही है लेकिन पुलिस जांच में जुट गई है।
महानगर गर्ल्स इंटर कॉलेज में पढ़ने वाली क्लास 11 की छात्रा माही वर्मा इंदिरानगर में अपने घर के पास एक पार्क में साइकल चलाने के लिए शाम 6 बजे निकली थी। जब 6ः30 बजे तक वापस नहीं आई तो मां ने पिता अरविंद को फोन किया। वे उसे खोजने निकले लेकिन माही का रात 10 बजे तको कोई पता नहीं चला। उन्होंने पुलिस में आधी रात को शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने फौरन खोजबीन शुरू की। एसएसपी लखनऊ और एसपी (नॉर्थ) मौके पर पहुंचे और जांच की। एसपी (नॉर्थ) अनुराग वत्स ने टीम बनाकर छात्रा के घर के पास पार्कों और क्रॉसिंग्स में ढूंढा। छानबीन के दौरान उसकी साइकल रात करीब 2ः30 बजे गुरुकुल अकैडमी के सामने पार्क में मिली।
एक सीसीटीवी फुटेज में छात्रा साइकल पार्क करती हुई दिखाई दी। उसके बाद वह पैदल पास की गली में गई। उसने चेहरा ढका था और एक बैग से जा रही थी। एसएचओ गाजीपुर ने बताया कि वह अपने आप अकेले जाती हुई दिखाई दी। उन्होंने बताया कि देखकर यह नहीं लगा कि उसका अपहरण हुआ है लेकिन जांच जारी है। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement