राज्य

एक मिनट में बन सकती हूं यूपी की मुख्यमंत्रीः हेमामालिनी

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि अगर वह चाहेंगी तो एक मिनट में उत्तर प्रदेश की मुख्यमंत्री बन सकती है। एक जमाने में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रहीं हेमा मालिनी ने हालांकि यह भी कहा कि वह इस तरह की जिम्मेदारी लेने में दिलचस्पी नहीं रखती हैं।
उत्तर प्रदेश के मथुरा से सांसद हेमा ने कहा, ’अगर मैं चाहूं तो मैं एक मिनट में मुख्यमंत्री बन सकती हूं लेकिन मैं इस तरह बंधना नहीं चाहती हूं। मेरी आजादी खत्म हो जाएगी।’ 69 वर्षीय सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह किसानों, महिलाओं और गरीबों के विकास के लिए कदम उठा रहे हैं।
उन्होंने कहा, ’उनके जैसा प्रधानमंत्री मिलना मुश्किल है। दूसरी पार्टियों के नेता कुछ भी कहें लेकिन हमें देखने की जरूरत है कि देश के लिए किसने ज्यादा काम किया है।’
हेमा मालिनी ने कहा कि संसद में आने से पहले उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के लिए काफी काम किया था। उन्होंने कहा कि वह अपनी फिल्मी करियर के कारण ही सांसद बनीं।
अभिनेत्री से राजनीति में कदम जमाने वाली भरतनाट्यम डांसर और पद्मश्री विजेता हेमा मालिनी राजस्थान के बांसवाड़ा में गुरुवार को एक धार्मिक कार्यक्रम में प्रदर्शन करने के लिए पहुंची थी। ‑वेब