लखनऊ

सेवायोजन कर रहा है रोजगार मेले का आयोजन

लखनऊ। अगर आप बेरोजगार हैं और रोजगार की तलाश कर रहे हैं तो आप के लिए अच्छी खबर हैं। सेवायोजन रोजगार मेले का आयोजन कर रहा है। इसमें आप को कई कंपनियों में रोजगार पाने के अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे।

सरकारी नौकरी के लिए बेरोजगारों का नाम भेजने वाला विभाग रोजगार मेले के माध्यम से निजी कंपनियों में नौकरी दिलाने का प्रयास करेगा। इससे न केवल पंजीकृत बेरोजगारों को नौकरी के अधिक अवसर मिलेंगे, बल्कि उनकी संख्या में भी कमी आएगी।
सहायक निदेशक सेवायोजन लखनऊ मण्डल ने बताया कि 28 जुलाई को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। इसमें सात कम्पनियां शामिल हो रही हैं। इन कंपनियों में सेल्स एग्जीक्यूटिव, कस्टमर सपोर्ट एसोसिएट, बिजनेश डेवलपमेंट मैनेजर, मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव, डेवलपमेंट आफिसर जैसे पदों पर भर्तियां की जाएंगी। रोजगार की तलाश कर रहे युवक इस मेले का लाभ उठा कर रोजगार प्राप्त कर सकते हैं।
सेवायोजन की वेबसाइट पर पंजीकृत अभ्यर्थी अपना आवेदन विभागीय पोर्टल पर ऑनलाइन 26 जुलाई तक करा सकते हैं। लखनऊ में रजिस्टर्ड और ेमूंलवरंद.नच.दपब.पद पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थी ही मेले में हिस्सा ले सकेंगे। रोजगार मेले का हिस्सा बनने के लिए सेवायोजन में रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य होगा।