मनोरंजन

सिद्धार्थ‑परिणीति की ’जबरिया जोड़ी’ की शूटिंग लखनऊ में

बिहार के ’पकड़वा विवाह’ पर आधारित इस फिल्म में सिद्धार्थ मलहोत्रा और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा, संजय मिश्रा, अपारशक्ति खुराना और नीरज सूद जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में दिखेंगे। फिल्म की शूटिंग के लिए गुरुवार देर रात परिणीति, सिद्धार्थ और संजय मिश्रा लखनऊ पहुंचे। शुक्रवार को मुहूर्त के बाद कैसरबाग स्थित सैंटेनियल इंटर कॉलेज में परिणीति, सिद्धार्थ और संजय ने शूटिंग शुरू की। इस फिल्म को प्रशांत सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं। बालाजी टेलीफिल्म्स और कर्म मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म को एकता कपूर और संतोष आर सिंह प्रॉड्यूस कर रहे हैं। तनु वेड्स मनु, शाहिद, अलीगढ़, मदारी और ओमार्टा जैसी फिल्में प्रॉड्यूस कर चुके यूपी के जौनपुर से ताल्लुक रखने वाले फिल्म जबरिया जोड़ी के प्रॉड्यूसर संतोष आर सिंह हैं।
प्रॉड्यूसर संतोष के अनुसार लखनऊ और आसपास के इलाकों में करीब 60 दिनों तक शूटिंग करने का प्लान है। फिल्म की कहानी बिहार में बेस्ड है इसलिए कुछ शूटिंग बिहार में भी की जाएगी। मैं यहां की पृष्ठभूमि को अच्छे से समझता हूं। यही वजह है कि नॉर्थ की कहानियां मुझे बहुत अट्रैक्ट करती हैं। इस फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ऐसे ठग का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कों को किडनैप करके उनकी जबरदस्ती शादी कराता है। इस फिल्म के लिहाज से यूपी की लोकेशंस परफेक्ट लगीं इसलिए हम यहां पर शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग लखनऊ समेत बाराबंकी, मलिहाबाद और शिवगढ़ में भी होगी।
फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा बिल्कुल डिफरंट अवतार में नजर आएंगे। सिद्धार्थ दिल्ली से ताल्लुक रखते हैं। अभी तक दर्शकों ने उन्हें देसी अवतार में नहीं देखा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ का देसी अवतार उनके चाहने वालों को काफी पसंद आएगा। सिद्धार्थ ने जब पहली बार फिल्म की कहानी सुनी थी, उसी वक्त उन्होंने इसके लिए हां कर दिया था। यह कहानी उन्हें बहुत अपीलिंग लगी थी। परिणीति की जहां तक बात है, उन्होंने भी कभी इस तरह का कैरेक्टर नहीं किया है। यही वजह है कि वह इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ‑वेब