लखनऊ

शादी से इंकार करने पर युवती ने की आत्महत्या

लखनऊ। देवरिया की रहने वाली युवती के आठ साल से प्रेम संबंध थे। युवक ने उसके साथ शादी का वादा किया लेकिन उसने अब शादी से इनकार कर दिया। परेशान होकर प्रेमिका उसके घर पहुंची और झगड़े के बाद वहीं जहर खा लिया। युवती को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई।
लखनऊ के इंदिरानगर में शादी से इनकार करने पर रविवार देर रात प्रेमिका ने प्रेमी के घर के दरवाजे पर जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत बिगड़ती देख प्रेमी के दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती के परिवारीजनों को सूचना दी। इंदिरानगर के सेक्टर 21 इलाके में सब इंस्पेक्टर अवधेश शुक्ला का बेटा अमित किराए के मकान में रहता है। अवधेश मूलरूप से देवरिया के महाराणा प्रताप कॉलोनी भुजौली के रहने वाले हैं और वर्तमान में सीतापुर में तैनात हैं।
मूलरूप से देवरिया की रहने वाले पूजा तिवारी (23) अलीगंज के चौधरी टोला में रहती है। वह रविवार शाम को अपने दोस्त से मिलने के लिए इंदिरानगर के सेक्टर-21 निवासी अमित शुक्ला के घर गई थी। घर के बाहर दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। विवाद के दौरान अमित के दोस्त भी उसके साथ मौजूद थे। अमित ने पूजा को वहां से जाने के लिए कहा। दुखी होकर उसने अपने पर्स से कुछ निकालकर खा लिया और दरवाजे पर ही बेहोश होकर गिर गई। बेहोशी की हालत में अमित के दोस्त उसे कार से गोमतीनगर स्थित डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान पूजा की मौत हो गई। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement