लखनऊ

बीजेपी का प्रियंका को जवाबः पार्टी संकट में या भाई संकट में या पति संकट में है ?

लखनऊ। प्रयागराज में मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि आज देश और संविधान संकट में है, इसी वजह से मुझे घर से बाहर निकलना पड़ा. इसका जवाब देते हुए बीजेपी ने कहा कि जनता अच्छी तरह समझती है कि देश संकट में है या फिर पार्टी संकट में है या परिवार संकट में है, या भाई संकट में है, या पति संकट में है, या संपत्ति पर संकट है ?
प्रयागराज में अपनी जनसभा में प्रियंका गांधी ने बीजेपी और मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज देश का संविधान संकट में है और मैं काफी वर्षों से घर में थी, लेकिन अब देश संकट में है और इसी वजह से मुझे बाहर निकला पड़ा. प्रियंका गांधी ने कहा कि आज किसानों को फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा है, पांच साल में युवाओं को रोजगार नहीं मिला है. साथ ही प्रियंका गांधी ने कहा कि इस चुनाव में राहुल गांधी को मजबूत करने के लिए वोट दें.
प्रियंका के इसी बयान पर जवाब देते हुए बीजेपी प्रवक्ता सुंधाशु त्रिवेदी ने कहा, ‘उन्होंने (प्रियंका गांधी) कहा कि देश संकट में है, प्रयागराज की जनता अच्छी तरह समझती है कि देश संकट में है या पार्टी संकट में है, या परिवार संकट में है, या भाई संकट में है, या पति संकट में है, या संपत्ति संकट में है ?
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि विघटनकारी और छलावे से भरी इस राजनीति को ठीक करने का काम कांग्रेस नहीं, बल्कि जनता करेगी. आप बीजेपी नेताओं को समझाएं कि अगर वे झूठे वादे करेंगे तो आप उनका समर्थन नहीं करेंगे. जब तक आपके विकास के मुद्दे चुनाव में ना उठेंगे, तब तक आप समर्थन नहीं करेंगे. शक्ति आपके हाथों में है, इस बात को हल्के में मत लीजिये. आपने हम सबको बनाया है, आप इस देश की हिफाजत करेंगे.‘
प्रियंका के हमले का जवाब देते हुए उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने कहा कि गांधी परिवार के लिए हर चुनाव पिकनिक की तरह है. दिनेश शर्मा ने प्रियंका पर पलटवार करते हुए कहा कि गांधी परिवार के सदस्य यहां आते हैं और भाषण देकर चले जाते हैं. चुनाव खत्म होने के बाद वे स्विट्जरलैंड या इटली रवाना हो जाते हैं. ‑वेब