Home » बीजेपी का ‘संकल्प पत्र‘ जारी
देश

बीजेपी का ‘संकल्प पत्र‘ जारी

नई दिल्ली। बीजेपी का ‘संकल्प पत्र‘ जारी करते हुए बोले पीएम मोदी, ‘वन मिशन-वन डायरेक्शन लेकर आगे बढ़ेंगे‘ बीजेपी का घोषणापत्र जारी करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा धर्म है सुशासन हमारा मंत्र है.
लोकसभा चुनावों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने अपना ‘संकल्प पत्र‘ जारी किया. दरअसल बीजेपी ने अपने चुनावी घोषणापत्र का नाम संकल्प पत्र रखा है. इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अपना विजन पेश किया और कहा कि राष्ट्रवाद हमारी प्रेरणा है, अंत्योदय हमारा धर्म है सुशासन हमारा मंत्र है.
पीएम मोदी ने संबोधन की शुरुआत में कहा, ‘राजनाथ जी के नेतृत्व में हमारे अध्यक्ष जी ने जो कमेटी बनाई थी. उसने पिछले 2–3 महीने लगातार मेहनत की और एक प्रकार से जन के मन की बात और उनकी आशा, अपेक्षा और आकांक्षाओं को एक डॉक्यूमेंट के रूप में ढाला है. इसके लिए मैं इस पूरी टीम को बधाई देता हूं. पांच साल में सभी का बहुत सहयोग मिला.‘
पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि 50 साल का काम 5 साल में करना पड़ा. 5 साल देश उमंग और उत्साह के साथ चला. पीएम ने कहा हमने देश की जरूरत पूरी की है अब हम देश की उम्मीदें पूरी करेंगे.
पीएम ने कहा देश को आगे बढ़ाने के लिए हमें मल्टी डायमेंशनल लेवल पर काम करना होता है इसका ध्यान हमने घोषणा पत्र बनाते हुए रखा है. देश में पहली बार हम अलग जल शक्ति मंत्रालय बनाएंगे. हमने बजट में मछुआरों के लिए अलग मंत्रालय की बात कही थी. माताओं बहनों के लिए नल से जल कैसे पहुंचाएं इस पर हम काम कर रहे हैं. ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement