राज्य

दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने की अजीबोगरीब हरकत

बिहार के दानापुर में दूल्हे की अजीबोगरीब हरकत देखकर दुल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया. इस दौरान लोगों ने दुल्हन को मनाने की काफी कोशिश की, लेकिन वह अपनी बात पर अडिग रही. इसके बाद बारात को बिना दुल्हन लिए ही वापस जाना पड़ा. वहीं इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. लोग इसी के बारे में चर्चा कर रहे हैं.
सूत्रों से पता चला है कि मामला फुलवारी शरीफ थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर गांव का है. इसी गांव के एक घर में बेटी की शादी की शहनाई बज रही थी और दूल्हे को जयमाला के लिए मंच पर बैठाया गया था. दुल्हन लड़के को जयमाला पहनाने के लिए मंच पर जैसे ही आगे बढ़ी तो दूल्हे ने लड़की को देखकर अपना आपा खो दिया. साथ ही लड़की की खूबसूरती पर सवाल करते हुए जयमाला मंच पर ही अपनी शर्ट फाड़ दी और विक्षिप्त जैसी हरकतें करने लगा.
इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दूल्हे और इसके पिता को गिरफ्तार कर लिया. दुल्हन के पिता कमेश्वर सिंह ने थाने में शिकायत की है कि उनकी पुत्री का विवाह दहेज की मांग को लेकर तोड़ दिया गया. इतना ही नहीं लड़के वालों पर मारपीट का भी आरोप लगाया है. लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी की शादी नौबतपुर के सोगा गांव निवासी हरिद्वार सिंह के बेटे राहुल कुमार के साथ तय हुई थी. जयमाला के मंच पर दूल्हे की नौटंकी से तंग आकर मेरी बेटी ने शादी करने से इनकार कर दिया. ‑वेब