राज्य

बौखलाया पाकिस्तान रच रहा गहरी साजिश

जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले से बौखलाया पाकिस्तान अब एलओसी पर रोबोटिक हथियारों का इस्तेमाल कर आतंकी घुसपैठ कराने की फिराक में है. भारत में आतंक फैलाने की तैयारी में पाकिस्तान भारत में आतंक फैलाने की तैयारी में पाकिस्तान बड़े आतंकी घुसपैठ की कोशिश में पाकिस्तानआतंकियों को दे रहा हैवी मशीन गनगृह मंत्रालय को मिली रिपोर्टस्टील बुलेट के लिए चीन से मांगी मदद
जम्मू-कश्मीर पर मोदी सरकार के ऐतिहासिक फैसले से पाकिस्तान बौखला गया है. अब पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में पाकिस्तान अपनी ताकत बढ़ा रहा है. इस सिलसिले में गृह मंत्रालय को सुरक्षा एजेंसियों ने रिपोर्ट भेजी है.
इस रिपोर्ट के मुताबिक, चीन की मदद पाकिस्तान पीओके के मानसेहरा में सामरिक टनल बनाने में जुटा है. इसके साथ ही लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) के नजदीक पाकिस्तान प्रेशर सेंसर का इस्तेमाल कर रहा है. इसे उसने अमेरिका से खरीदा था. ?
आतंकियों को पाकिस्तानी सेना 12.7 डड की हैवी मशीन गन भी दे रही है. इसके लिए खतरनाक स्टील बुलेट को पाकिस्तान ने चीन की एक कंपनी से गुपचुप तरीके से मंगाया है. साथ ही एलओसी पर पाकिस्तान रोबोटिक हथियारों का इस्तेमाल कर आतंकियो के घुसपैठ में मदद कर सकता है.
वहीं भारत की नजर पाकिस्तान की ओर से होने वाली हर गतिविधि पर है. भारतीय सेनाएं पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली हर साजिश को रोकने के लिए तैयार बैठी हैं. जम्मू-कश्मीर में थल सेना और वायुसेना हाई अलर्ट पर हैं. ‑वेब