राज्य

हनीट्रप से पूरे देश में मचा हड़कंप, अभिनेत्रियां भी शामिल

भोपाल, एजेंसी। मध्यप्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले से पूरे देश में हड़कंप मचा हुआ है। इस केस में नित नई चौंकाने वाली बातें सामने आ रही हैं। अब यह बात सामने आई है कि इस बड़े ब्लैकमेलिंग सिंडिकेट में 40 से अधिक कॉल गर्ल्स और बॉलीवुड की बी-ग्रेड अभिनेत्रियां भी कथित रूप से शामिल रही हैं। इन्होंने राज्य के एक पूर्व मुख्यमंत्री व पूर्व राज्यपाल समेत कई अफसरों व नेताओं को अपने जाल में फंसाया।
मामले की जांच के लिए गठित एसआईटी के सूत्रों ने बताया कि अभी तक अफसरों व नेताओं की आपत्तिजनक अवस्थाओं की 92 वीडियो क्लिप मामले में गिरफ्तार पांच महिलाओं के कई मोबाइल फोनों और दो लैपटॉप से बरामद हुई हैं। इस रैकेट की किंगपिन श्वेता स्वप्निल जैन ने राज्य सरकार के महत्वपूर्ण विभागों को संभालने वाले अफसरों व नेताओं के हनीट्रैप के लिए बड़ी कॉल गर्ल्स को अपने साथ जोड़ा था। श्वेता इन कॉल गर्ल्स को सुविधानुसार किसी गेस्ट हाउस या पांच सितारा होटल में किसी अफसर या नेता के पास भेजती थी। वहां किसी गुप्त मोबाइल या कैमरे से उस अफसर या नेता की कॉल गर्ल के साथ आपत्तिजनक अवस्था का वीडियो बना लिया जाता था। जब कोई अफसर या मंत्री किसी सरकारी काम से मुंबई या दिल्ली जाते थे तो वहां उन्हें उनकी मांग के अनुसार मॉडल व बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी उपलब्ध कराई जाती थीं।
हनी ट्रैप मामले की दो प्रमुख आरोपित महिलाओं को भाजपा नेताओं द्वारा सरंक्षण देने का आरोप कांग्रेस ने लगाया है। कांग्रेस नेताओं ने मंगलवार को श्वेता जैन और आरती दयाल की तस्वीरें जारी की। एक तस्वीर और वीडियो में श्वेता जैन भाजपा के प्रदेश के बड़े नेताओं के साथ मंच साझा कर रही है। दूसरी तस्वीर में आरती दयाल भी इसी तरह के एक कार्यक्रम में नजर आ रही है। प्रदेश कांग्रेस सचिव राकेशसिंह यादव ने आरोप लगाया कि तस्वीर में श्वेता जैन खुरई विधानसभा में भाजपा के चुनाव प्रचार के लिए सजे मंच पर बैठी नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर में आरती दयाल कुछ अन्य महिलाओं के साथ ली गई सेल्फी में दिख रही है। ‑वेब