लखनऊ

शिवपाल के तेवर पड़े नरम

लखनऊ। शिवपाल सिंह यादव ने इटावा में एक कार्यक्रम के दौरान 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है। शिवपाल ने कहा है कि 2022 चुनाव में उनकी पार्टी समाजवादी पार्टी से गठबंधन को तैयार हैं। उन्होंने कहा कि अब अखिलेश को भी इस बात के लिए मान जाना चाहिए। मैं पहले ही कह चुका हूं की चुनाव जीतने के बाद मुख्यमंत्री तो अखिलेश ही बनेंगे। मैं कई बार कह चुका हूं मुझे मुख्यमंत्री नहीं बनना है।
शिवपाल ने कहा कि अखिलेश मान जाएंगे तो 2022 में उत्तर प्रदेश में सरकार भी बना लेंगे। उनका कहना था कि सैफई में नेताजी के जन्मदिन पर परिवार को एकजुट होकर इसे मनाना चाहिए। प्रसपा प्रदेशभर में 22 नवंबर को नेताजी मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन मनाने जा रही है। इस मौके पर शिवपाल ने परिवार के सभी लोगों को आमंत्रित किया है।
शिवपाल सोमवार को पार्टी कार्यकर्ता रघुराज सिंह सविता की बेटी के शादी समारोह में भाग लेने मैनपुर आए थे। जहां वे मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि अयोध्या मामले में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हर वर्ग को सम्मान करना चाहिए। शिवपाल ने कहा कि वे पहले से कहते आ रहे हैं कि अयोध्या विवाद का समाधान या तो आपसी समझौते से हो या दोनों पक्ष सुप्रीम कोर्ट का निर्णय मानें। चूंकि अब फैसला आ चुका है जिसें सभी को मानना चाहिए। — वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement