लखनऊ

135 दिन के भीतर दो हिन्दूवादी नेताओं की हत्या

लखनऊ में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष रणजीत बच्चन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। इससे पहले 18 अक्टूबर को भी खुर्शेदबाद इलाके में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या कर दी गई थी। लखनऊ में 135 दिन के भीतर दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। राजधानी के व्यस्त इलाके में हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है। इलाके में दहशत का माहौल है।
जब कमलेश तिवारी की हत्या हुई थी तब हिंदू संगठनों के नेताओं ने अपनी जान को खतरा बताया था। साथ ही उन्होंने अपनी सुरक्षा की मांग भी की थी। वहीं इस घटना के बाद एक बार फिर यही मांग उठने लगी है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष राजीव कुमार आशीष ने घटना स्थल पर पहुंचकर कहा कि उनकी पार्टी में रणजीत बच्चन काफी समय तक कार्यकारी अध्यक्ष रहे हैं। वह वर्तमान में अखिल भारतीय हिंदू महासभा के अध्यक्ष थे।
उन्होंने कहा कि आज रणजीत की हत्या कर दी गई है, इससे पहले कमलेश तिवारी की हत्या की गई। हम हिंदू नेता लगातार टारगेट हो रहे हैं हमारी जान को खतरा है। उन्होंने सरकार से हिंदुत्व नेताओं की सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने कहा कि हत्यारों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। लगातार हो रही हिंदुत्व नेताओं की हत्या पुलिस पर भी सवाल खड़े कर रही है। — वेब