Home » पिज्जा डिलिवरी ब्वाय कोरोना संक्रमित
देश

पिज्जा डिलिवरी ब्वाय कोरोना संक्रमित

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते कहर के बीच गुरुवार को एक बड़ी खबर सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर में घरों में पिज्जा डिलिवरी का काम करने वाला शख्स कोरोना संक्रमित पाया गया है।
उसकी रिपोर्ट सामने आते ही प्रशासन ने उन 72 घरों को क्वारंटीन कर दिया है जो डिलिवरी ब्वॉय के संपर्क में आए थे। इसकी जानकारी जिलाधिकारी ने दी। उन्होंने बताया कि संक्रमित शख्स की रिपोर्ट उन्हें 14 अप्रैल को मिल गई थी, जिसके बाद उन घरों की पहचान की गई जहां उसने डिलिवरी की थी। इसके बाद 72 घरों को क्वारंटीन कर दिया है। बताया जा रहा है कि इस शख्स में कोरोना के लक्षण थे और वह एहतियात बरतते हुए कई सरकारी अस्पतालों में टेस्ट कराने गया। हालांकि उसकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री न होने के चलते उसे बिना टेस्ट किए अस्पताल से लौटाया जाता रहा।
जब उसकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई तो उसका टेस्ट हुआ जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। दक्षिण दिल्ली के डीएम ने जानकारी दी है कि डिलिवरी ब्वॉय जिनके लिए काम करता है उनके रिकॉर्ड के अनुसार हमें पता चला कि पिछले 15 दिनों में उसने किन घरों में डिलीवरी की थी। हमने उन 72 घरों में रहने वाले लोगों को होम क्वारंटीन में रहने के लिए कहा है। उसके रूममेट का परीक्षण किया गया है, जिसके रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। — वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement