देश

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्याः हर एंगिल से छानबीन कर रही पुलिस

मुंबईः काफी समय से डिप्रेशन में थे सुशांत सिंह राजपूत। मुंबई के जाने-माने मनोचिकित्सक सुशांत का इलाज कर रहे थे. सुशांत की बहन ने 5 दिन पहले उनसे फोन पर बात की थी. तब सुशांत ने बताया था कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है।. सुशांत की बहन गोरेगांव से बांद्रा के घर आई और 2 दिन रही. सुशांत ने डिप्रेशन की दवाई खानी बंद कर दी थी. दोस्त और कुक ने पुलिस को बताया कि सुशांत का व्यवहार असामान्य था और वो गहरे डिप्रेशन में थे.
मुंबई पुलिस ने जांच का दायरा आर्थिक तंगी की तरफ भी रखा है. सोमवार सुबह सुशांत सिंह राजपूत के बैंक डिटेल मुंबई पुलिस के हाथ लगे. हाल के ट्रांजैक्शन में कोई बड़ा नुकसान बैंक स्टेटमेंट में नहीं दिखा.
पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में नार्कोटिक्स का कोई लक्षण नहीं मिला. यानी किसी प्रकार के नशे के प्रभाव में भी सुशांत नहीं थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, दम घुटने से सुशांत की मौत हुई है. सुशांत के वाइटल अंगों को मुम्बई के जेजे अस्पताल में जांच के लिए भेजा गया है.
पुलिस की जांच का दायरा सुशांत सिंह राजपूत के निजी संबंधों और करीबी दोस्तों के इर्द‑गिर्द भी है. मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कुछ समय पहले सुशांत की अपने पिता से फोन पर बात हुई थी, जिसमें पिता के आग्रह पर सुशांत ने नवंबर में शादी करने की बात मान ली थी. ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement