Home » रिटायर डीएसपी के चंद्रा ने अपने आपको गोली से उड़ा लिया
राज्य

रिटायर डीएसपी के चंद्रा ने अपने आपको गोली से उड़ा लिया

बेउर थाना क्षेत्र के मित्रमंडल कॉलनी फेज टू में रिटायर डीएसपी के चंद्रा ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से खुद को गोली मारकर भेजा उड़ा लिया। यह घटना मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे घटी।
मौके से पुलिस को खून से सनी पिस्टल तथा डीएसपी द्वारा लिखे गये दो सुसाइड नोट पुलिस को मिले हैं, जिसमें एक सुसाइड नोट में डिप्रेशन व पड़ोसी द्वारा की गई प्रताड़ना को अहम कारण बताया है जबकि दूसरे सुसाइड नोट में बेटे को मां समेत परिवार का ख्याल रखने का जिक्र किया है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात इस मामले में पुलिस को कोई आवेदन नहीं मिला था। बेउर थाना प्रभारी फूलदेव चैधरी का कहना था लिखित आवेदन मिलने पर मौत के जिम्मेदार ठहराये गये पड़ोसी संतोष कुमार सिन्हा के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने समेत अन्य सुसंगत धाराओं में केस दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।
बताया गया है कि घटना के समय रिटायर डीएसपी अपने मकान के प्रथम तल्ले पर अकेले थे। वहीं उनकी पत्नी व छोटा पुत्र ग्राउंड फ्लोर पर अपने-अपने कमरे में थे। अचानक गोली की आवाज सुनने पर छोटे पुत्र निश्चय श्रेष्ठ दौड़ कर ऊपर गया तो पिता फर्श पर गिरे हुए थे। चारों तरफ खून पसरा था, और हाथ में पिस्टल फंसी थी। अस्पताल ले जाने से पहले खून से लथपथ फर्श पर तड़प रहे डीएसपी की सांसें उखड़ गईं। इस घटना के बाद परिवार वालों में कोहराम मच गया।
डीएसपी के पुत्र ने इसकी जानकारी बेउर पुलिस को दी। घटना की सूचना पर बेउर थानाध्यक्ष फूलदेव चैधरी मौके पर पहुंचे। बाद में फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय कुमार पांडेय व फारेंसिंक टीम पहुंच कर पूरे मामले की जांच की। जांच के बाद बेउर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा कि प्रारंभिक साक्ष्य के समेत कई तरह के साक्ष्य मिले हैं। जिससे यही प्रतीत हो रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की है। — वेब