Home » फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मार कर हत्या
देश

फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मार कर हत्या

Faridabad Muder

नई दिल्ली। फरीदाबाद में पति-पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. घटना जसाना गांव की है. बताया जा रहा है कि हत्या करने से पहले दोनों को रस्सी से बांधा गया और उसके बाद गोली मारी गई. आशंका है कि प्रॉपर्टी विवाद को लेकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल, पुलिस तफ्तीश में जुट गई है.
मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पति और पत्नी की उम्र करीब 30 साल है. घर में घुसकर बदमाशों ने पहले पति और पत्नी को रस्सी से बांधा और इसके बाद गोली मारी है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भेज दिया है. साथ ही आस पड़ोस से जानकारी जुटाई जा रही है.
पुलिस को पड़ोसी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी की फुटेज हाथ लगी है. इसमें बाइक पर सवार चार लोग पहले घर में घुसते और बाद में हड़बड़ाहट में निकल कर भागते हुए नजर आ रहे हैं.
पुलिस इन चारों लोगों की तलाश कर रही है. मृतका के भाई मनीष की माने तो उनकी बहन मोनिका रोज शाम को डेरी पर दूध लेने जाती थी. मंगलवार शाम को जब मोनिका नहीं आई तो वह खुद दूध देने घर आया तो देखा कि घर की सभी लाइटें बंद थी और अंदर दोनों की लाश पड़ी थी.

Advertisement

Advertisement

Advertisement