राज्य

सीबीआई की प्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी से लगातार सातवें दिन पूछताछ

मुंबई। सीबीआई ने गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत के प्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी को लगातार सातवें दिन अभिनेता की मौत के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया है। यह जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है। सुशांत सिंह केस में आज सिद्धार्थ से लगातार सातवें दिन पूछताछ हो रही है।
पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सिद्धार्थ पिठानी कैब से आज करीब नौ बजे कलिना में सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां सीबीआई के अधिकारी रह रहे हैं। बुधवार को भी सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई ने करीब 12 घंट तक पूछताछ की थी। वाटरस्टोन रिसॉर्ट के मैनेजर को भी बुधवार को डीआरडीओ गेस्ट हाउस जाते देखा गया था। बता दें कि इस रिसॉर्ट में कुछ समय के लिए सुशांत ठहरे थे। इतना ही नहीं, बुधवार को बांद्रा पुलिस की एक टीम भी गेस्ट हाउस पहुंची थी और करीब एक घंटे बाद वापस लौट गई।
दरअसल, सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति मांट ब्लैंक अपार्टमेंट में अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में पिठानी, कुक नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे।
सीबीआई की एक और टीम ने बुधवार को सरकारी कूपर अस्पताल का दौरा किया जहां राजपूत का पोस्टमॉर्टम किया गया था। सीबीआई अधिकारियों ने शुक्रवार को पिठानी और नीरज सिंह के बयान दर्ज किये थे। सूत्रों की मानें तो अब तक सिद्धार्थ पिठानी से सीबीआई करीब 50 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ कर चुकी है। ‑वेब