राज्य

क्ंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीः बीएमसी ने दिया नोटिस

BMC

कंगना रनौत और शिव सेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, हाल ही में बीएमसी (ब्रिहनमुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन) ने एक्ट्रेस के पाली हिल वाले ऑफिस पर सरप्राइज विजिट की। उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8–10 उल्लंघन किए गए हैं। बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा। एक्ट्रेस के ऑफिस स्टाफ ने बीएमसी का यह नोटिस लेने से इनकार कर दिया है। ऐसे में बीएमसी गेट पर इसे चस्पा कर चली गई है।
कंगना रनौत का यह ऑफिस ग्राउंड फ्लोर के साथ दो फ्लोर ऊपर तक बना है। जब बीएमसी ने ऑफिस के निर्माण का ढांचा देखा तो पाया कि यह 1970 के रिकॉर्ड में शामिल है। ऑफिस के निर्माण के दौरान कई उल्लंघन किए गए हैं। कई जगहों को गलत तरीके से बढ़ाया गया है।
असिस्टेंट म्युनिसिपल कमिश्नर, एच वेस्ट वॉर्ड (बांद्रा, खार) विनायक विस्पुते ने कहा, ‘बीएमसी विकास योजना विभाग के अंतर्गत साइट का निरीक्षण किया गया है। नोटिस में हम लोगों ने कई जगह ऑफिस के निर्माण का उल्लंघन होने की बात लिखी है और अब हम एक्ट्रेस के जवाब का इंतजार कर रहे हैं। जवाब के आधार पर ही आगे कोई भी कार्रवाई की जाएगी।’ ‑वेब