राज्य

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी जारी, रिया की बढ़ती जा रहीं मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत डेथ मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की छापेमारी लगातार जारी है। सोमवार को एनसीबी ने ड्रग पैडलर सूर्यदीप मल्होत्रा के घर पर छापेमारी करने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि सूर्यदीप की गिरफ्तारी के बाद रिया चक्रवर्ती के टेंशन और बढ़ सकती हैं क्योंकि सूर्यदीप शौविक और रिया के कई राज जानता है।
सूर्यदीप सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती का दोस्त है। बताया जा रहा है कि ड्रग कनेक्शन में सूर्यदीप का भी अहम रोल है। वह शौविक और रिया दोनों का स्कूल के दिनों का दोस्त बताया जा रहा हैं। आरोप है कि सूर्यदीप भी मुंबई में बड़ी हस्तियों के लिए ड्रग पैडलर का काम करता है।
दो दिन पहले ही एनसीबी ने मुंबई और गोवा में लगातार कई जगहों पर छापेमारी की थी। कहा जा रहा है कि अब तक गिरफ्तार हुए सात ड्रग पैडलरों को एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी। उनके साथ ही सूर्यदीप की भी पेशी हो सकती है। जिन सात लोगों को कोर्ट में पेश किया जाएगा उनके नाम करमजीत सिंह आनंद उर्फ केजे, ड्वैन फर्नांडीस, संकेत पटेल, अंकुश अरजेंका, संदीप गुप्ता, आफताब फतेह अंसारी और क्रिस कोस्टा हैं। ‑वेब