लखनऊ

इलेक्ट्रिशियन ने खुद को मारी गोली

लखनऊ। तेज आवाज में गाना बजाकर बिजली का काम करने वाले असलम (28) ने शुक्रवार दोपहर को खुद को गोली मार ली। कुछ ही दूर पर खड़ी उनकी बहन सबीना उसे लहूलुहान जमीन पर तड़पते देख चीख पड़ी। उनकी चीखपुकार सुन एकत्र पड़ोसियों ने असलम को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां कुछ देर के बाद उनकी मौत हो गई। पूरी घटना पास में ही लगे सीसी कैमरे में भी कैद हो गई।
जानकीपुरम विस्तार सेक्टर तीन निवासी असलम घरों में बिजली के काम का ठेका लेता था। रोज की तरह दोपहर को घर खाना खाने आए थे। उसके बाद अचानक उन्होंने कार ंमें तेज आवाज में गाना बजाने के साथ उसका दरवाजा खोल दिया। इसीबीच पास में रहने वाली बहन शबीना भी बेटे रहमान व बेटी खुशुबू के साथ पहुंच गई। उन्हें देख बहन को बच्चों को अपने घर ले जाने की बात कही। उनके कुछ दूर जाते ही पहले गर्दन और बाद में सीने पर गोली मार ली।
जानकीपुरम इंस्पेक्टर अभिषेक त्रिपाठी के मुताबिक असलम की पत्नी चांदनी घरेलू कलह के चलते पिछले कुछ महीनों ने पति व बच्चों को छोड़कर गोरखपुर मायके चली गई थी। घर में बच्चों की देखभाल के लिए कोई न होने पर असलम पास में ही रहने वाली बहन के घर बच्चों को छोड़ दिया। परिवारीजन के मुताबिक पत्नी व बच्चों के साथ न होने से असलम अवसाद में था। ‑वेब