Home » सुशान्त गोल्फ सिटी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
लखनऊ

सुशान्त गोल्फ सिटी के पास पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

Golf City

राजधानी लखनऊ में सुशान्त गोल्फ सिटी के पास अवध विहार योजना में गुरुवार देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। एक सिपाही भी मुठभेड़ के दौरान घायल हुआ है।
पुलिस का दावा है कि बदमाश मोहनलालगंज में एक गल्ला व्यापारी के घर डकैती डालने जा रहे थे, तभी पुलिस ने घेराबंदी कर ली थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस इनके साथियों के बारे में पता लगा रही है।
एडीसीपी सुरेश चन्द्र रावत ने बताया कि पुलिस से यह मुठभेड़ अवध शिल्प ग्राम के पीछे दोधनखेड़ा में हुई। बदमाश कार से जा रहे थे, तभी पुलिस ने उन्हें संदिग्ध देखकर रोका। इस पर ही बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें सीतापुर, आलमनगर निवासी अखिलेश शुक्ला और मलिहाबाद निवासी हारुन घायल हो गए। दोनों के पैर में गोली लगी है। कार में सवार इनके चार साथी भागने लगे जिन्हें पुलिस ने पकड़ लिया।
पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बदमाशों को पकड़ने वाली टीम में शामिल इंस्पेक्टर सचिन, प्रशांत मिश्र, एसआई अंजनी तिवारी, अजय सिंह और नीरज द्विवेदी समेत पूरी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। ‑वेब