Home » दूसरे धर्म की लड़की से दोस्ती करने पर युवक की पीटकर हत्या
देश

दूसरे धर्म की लड़की से दोस्ती करने पर युवक की पीटकर हत्या

Honour Killing

नई दिल्ली। दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में दूसरे धर्म की लड़की से दोस्ती पर नाराज होकर परिजनों ने युवक की पीट‑पीटकर हत्या कर दी. घटना बुधवार शाम की है. पुलिस ने हत्यारोपी दो लोगों को गिरफ्तार कर तीन नाबालिगों को भी हिरासत में ले लिया है. ये सभी किशोरी के नजदीकी रिश्तेदार हैं. अंकित सक्सेना की हत्याकांड की तरह से ही यह केस भी सामने आया है. मृतक राहुल बीए सेकेंड ईयर का छात्र बताया जा रहा है. दिल्ली पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.
जानकारी के अनुसार, 18 साल का राहुल आदर्श नगर इलाके में रहता था. वह डीयू के एसओएल से बीए सेकंड ईयर की पढ़ाई करने के साथ ही ट्यूशन पढ़ाता था, जबकि उसके पिता संजय पेशे से ड्राइवर हैं. राहुल की मां रेनू ने बताया कि घटना के दिन राहुल को फोन करके ट्यूशन की बात करने घर से बुलाया गया था. घर से कुछ दूरी पर राहुल के साथ मारपीट की गयी. राहुल को इतना ज्यादा पीटा गया कि बुधवार देर ही राहुल की मौत हो गयी. राहुल की मां ने बताया कि राहुल ट्यूशन पढ़ाता था.
राहुल की मां रेनू का कहना है कि किसी से बात करने पर ऐसे कोई किसी को मार सकता है क्या. राहुल की दादी का रो-रोकर बुरा हाल है. राहुल के पिता संजय ने कहा कि पुलिस ने 5 लोगों को पकड़ा है, जबकि मारने वाले करीब 15 लोग थे. उन सभी को गिरफ्तार किया जाए. राहुल के पिता ने बताया कि कुछ लोगों ने बताया कि लड़की भी आयी थी उसी के फोन से कॉल करके राहुल को बुलाया गया था.
राहुल के चाचा धर्मपाल ने बताया कि बुधवार को एक शख्स ने आकर उनके भतीजे की पिटाई के बारे में बताया. मौके पर पहुंचकर किसी तरह से धर्मपाल ने हमलावरों के चंगुल से राहुल को बचाया और फिर स्थानीय डाक्टर के पास इलाज कराने के लिए चले गए. बताया जाता है कि देर रात फिर राहुल की तबीयत खराब हो गई तो उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया. ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement