Home » अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारतीय फैन की दिल का दौरा पड़ने से मौत
देश

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारतीय फैन की दिल का दौरा पड़ने से मौत

Trump Fan

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थ्य के लिए उपवास कर रहे उनके भारतीय फैन बुसा कृष्णा राजू की दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। दरअसल ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने की खबर से कृष्णा बहुत परेशान थे और उन्होंने अपने फेवरिट लीडर के जल्द ठीक होने के लिए उपवास रखा था। बता दें कि कृष्णा ट्रंप के डाई‑हार्ड फैन थे। उन्होंने अपने घर पर ट्रंप की 6 फीट लंबी मूर्ति भी बनवा रखी थी जिसका वह रोज दुग्धाभिषेक करते थे।
कृष्णा के परिवार ने बताया कि ट्रंप के कोरोना पॉजिटिव की खबर मिलते ही उन्होंने उपवास रखा और प्रार्थनाएं कीं। वह इस चिंता के कारण सो भी नहीं पा रहे थे। रविवार रात कार्डिऐक अरेस्ट के चलते उनकी मौत हो गई। तेलंगाना के किसान बुसा कृष्णा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बड़े फैन थे। ट्रंप के लिए उनकी दीवानगी इसी से जाहिर होती है कि उन्होंने अपने घर में ट्रंप की 6 फीट ऊंची मूर्ति स्थापित की थी। कृष्णा का घर हैदराबाद से 120 किमी दूर जनगांव जिले में स्थित है।
कृष्णा रोज ट्रंप की पूजा करते थे, दूध से उनका अभिषेक करते थे और मूर्ति के पैर भी छूते थे। यहां एक टिन शेड के नीचे मूर्ति स्थापित की गई है। तेलंगाना के किसान बुसा कृष्णा ने न सिर्फ डोनाल्ड ट्रंप की मूर्ति स्थापित की थी बल्कि अपनी खास चीजों में भी उनकी तस्वीर लगाई थी। कृष्णा ने अपने मोबाइल में डोनाल्ड ट्रंप का बैक कवर लगाया था। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement