राज्य

अपहरण करने में नाकाम होने पर छात्रा को मारी गोली

Student Killed

बल्लभगढ़। अग्रवाल कॉलेज के सामने सोमवार शाम चार बजे बीकॉम अंतिम वर्ष की एक छात्रा का कार सवार दो युवकों ने अपहरण का प्रयास किया। इसमें नाकाम रहने पर एक युवक ने छात्रा को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में एक नया खुलासा हुआ है कि बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा निकिता तोमर के साथ अपहरण की इसी तरह की वारदात को आरोपी साल 2018 में भी अंजाम दे चुका था।
दो साल पहले थाना शहर में परिजनों ने अपहरण के प्रयास का मामला भी दर्ज कराया था, मृतका के पिता मूलचंद तोमर ने बताया कि अगर दो साल पहले ही बात को गंभीरता से ले लेते तो आज उनकी बेटी जिंदा होती। मूलचंद एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। सोमवार को निकिता के साथ पढ़ने वाली एक लड़की ने उन्हें फोन करके जानकारी दी कि उनकी बेटी को गोली मार दी है, जल्दी आ जाओ। उन्होंने बताया कि कॉलेज आकर पता लगा निकिता अब नहीं रही।
पुलिस की शुरुआती जांच में मामले को एकतरफा प्यार से जोड़कर देख रही है। क्योंकि हत्या की कोई दूसरी वजह फिलहाल नजर नहीं आ रही। आरोपी तौसीफ बारहवीं कक्षा में निकिता के साथ ही पढ़ता था। मूलरूप से रोजका मेव निवासी तौसीफ स्कूल के दिनों से ही युवती को परेशान करता था, लेकिन बात स्कूली बच्चों की मानकर उसे ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया गया। ‑वेब