Home » बद्री सर्राफ के मालिक अभिषेक केशरवानी को मारी गोली
लखनऊ

बद्री सर्राफ के मालिक अभिषेक केशरवानी को मारी गोली

Abhishek Kesarwani

लखनऊ । बुधवार देर रात बदमाशों ने विकास नगर स्थित बद्री सर्राफ के मालिक अभिषेक केशरवानी को गोली मार दी। हालांकि, बदमाश लूट की घटना को अंजाम नहीं दे पाए और भाग निकले।
पुलिस आयुक्त सुजीत पांडेय के मुताबिक, कार सवार बदमाशों ने पीछे से गोली चलाई थी, जो अभिषेक के कंधे में लगी है। अभिषेक खतरे से बाहर हैं और उनका ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। अब तक छानबीन में सामने आया है कि अभिषेक से लूटपाट की कोई घटना नहीं हुई है। पुलिस आयुक्त के मुताबिक, वारदात के राजफाश के लिए हमलावरों की तलाश में सात टीमें लगाई गई हैं। सर्विलांस और क्राइम ब्रांच की टीम सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है। घटना के पीछे का कारण पता लगाया जा रहा है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अभिषेक विकासनगर स्थित दुकान बंद करके निकल रहे थे। अभिषेक के साथ उनकी पत्नी भी मौजूद थी। दोनों कार में बैठकर थोड़ी दूर निकले ही थे, इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने उन पर गोली चला दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की थी। इसमें अभिषेक को एक ही गोली लगी है और उनकी पत्नी बाल‑बाल बच गईं। पुलिस आयुक्त ने बताया कि अभिषेक और उनकी पत्नी से पूरे प्रकरण के बारे में जानकारी कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। ‑वेब