Home » अफसर को अपनी प्रेमिका के साथ दगाबाजी करना पड़ा भारी
देश

अफसर को अपनी प्रेमिका के साथ दगाबाजी करना पड़ा भारी

Cheating

राजधानी लखनऊ में 2008 बैच के एक पीसीएस अफसर को अपनी प्रेमिका के साथ दगाबाजी करना भारी पड़ा है। आरोप है कि शादी का झांसा देकर अफसर ने बलिया की रहने वाली युवती का शारीरिक शोषण किया और बिना बताए चुपके से दूसरी युवती से शादी कर ली। प्रेम में धोखा मिलने से आहत प्रेमिका रविवार की रात प्रेमी अफसर के आशियाना के रुचिखंड‑2 स्थित घर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया। करीब 24 घंटे चले माथापच्ची के बाद अधिकारी को हिरासत में ले लिया गया। उस पर पुलिस ने रेप की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।
आशियाना इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि रुचिखंड‑2 निवासी अनुराग रंजन का चयन 2018 बैच में पीसीएस अधिकारी के रूप में हुआ है। उनको जिला सूचना अधिकारी का पद मिला था। हालांकि अभी वह किसी भी जनपद में कार्यभार नहीं ग्रहण कर सके हैं। अनुराग और युवती की तीन साल पहले एक कोचिंग सेंटर में मुलाकात हुई थी जहां दोनों एक साथ पढ़ाई करते थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां हुई जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गईं। युवती का आरोप है कि अनुराग ने युवती से शादी का वादा किया। इसके बाद उसके साथ संबंध बनाए। युवती का आरोप है कि अनुराग उससे शादी के लिए नियुक्ति होने का इंतजार करने को कहता रहा।
लेकिन अनुराग ने 12 दिसंबर को दूसरी लड़की से शादी कर ली। शादी के बाद अनुराग 13 दिसंबर की शाम नवविवाहिता पत्नी को लेकर घर पहुंचा। घर पर कार्यक्रम चल रहा था। इसी बीच बलिया की रहने वाली एक युवती उनके घर पहुंच गई। उसने वहां खुद को अनुराग रंजन की प्रेमिका बताया। कहा कि शादी का वादा कर अनुराग ने उसका तीन साल तक शारीरिक शोषण किया। जब इसका विरोध अनुराग व उनके घर वालों ने किया तो वह हंगामा करने लगी। इसी बीच युवती ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दे दी।
युवती की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, आरोपी अनुराग रंजन को गिरफ्तार कर लिया गया है। बलिया की रहने वाली युवती आशियाना थाना क्षेत्र के औरंगाबाद में किराए पर रहती है। वह एक निजी अस्पताल में नर्स है। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement