Home » तमंचे के बल पर नकदी लूट कर भागे बदमाश
लखनऊ

तमंचे के बल पर नकदी लूट कर भागे बदमाश

रविवार देर शाम शराब की दुकान से दो बदमाश तमंचे के बल पर नकदी लूट कर भाग गए। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की और कुछ देर बाद ही पिकनिक स्पॉट के जंगल में बदमाशों को घेर लिया। इस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगी है जबकि दूसरे को दबोच लिया गया। आरोपियों के पास से दो तमंचे, कारतूस, बाइक और लूट की रकम बरामद हुई है।
इंदिरा नगर थाना क्षेत्र में खुर्रम नगर चैराहे पर ममता जायसवाल की अंग्रेजी शराब की दुकान है। रविवार रात करीब 8’30 बजे बाइक सवार दो बदमाश दुकान के सेल्समैन से तमंचे के बल पर नकदी लूट कर भाग गए। दुकान के सेल्समैन ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इस पर पुलिस टीम ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी शुरू की। कुछ देर बाद ही पिकनिक स्पॉट के जंगल में पुलिस ने बदमाशों को घेर लिया।
इस पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की जिसमें अनिकेत नाम का बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दूसरे साथी शुभम को भी दबोच लिया गया। इंदिरानगर इंस्पेक्टर अजय प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि मुठभेड़ में घायल अनिकेत को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ‑वेब