Home » नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार में धकेलने वाले गिरफ्तार
लखनऊ

नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार में धकेलने वाले गिरफ्तार

लखनऊ में अलग-अलग राज्यों के जिलों से गरीब और असहाय परिवारों से नाबालिग लड़कियों को काम दिलाने के बहाने से लाकर देह व्यापार कराने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को गिरोह के पास के 2 नाबालिग लड़कियों भी बरामद हुई हैं, जिन्हें पूछताछ के बाद आशा ज्योति केंद्र भेज दिया गया है।
पूरा मामला लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र का है। जहां गुरुवार देर रात मानव तस्करी करके दूसरे राज्य की नाबालिग लड़कियों को देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया गया। पुलिस टीम ने बताया कि गुरुवार देर रात चेकिंग के दौरान गोमतीनगर थाना क्षेत्र स्थित विपुलखण्ड में सहारा ओवरब्रिज के पास कुछ संदिग्ध व्यक्तियों द्वारा असम राज्य की नाबालिग लड़कियों के साथ खड़े होने की सूचना मिली।
मिली जानकारी के मुताबिक, ये लोग नाबालिग लड़कियों को लाकर उनसे वेश्यावृत्ति प्रयोजन में किसी व्यक्ति का इंतजार कर रहे थे। मिली सूचना के बाद सक्रियता दिखाते हुए पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो आरोपियों ने भागने का प्रयास किया तो पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। थाने के इंस्पेक्टर ने बताया है कि मौके पर देह व्यापार कराने के लिए नाबालिग लड़कियों की तस्करी करने वाले गिरोह के सनी गुप्ता, फैजुद्दीन और राहुल गौतम के साथ दो महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया है। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement