Home » बेऔलाद हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
मनोरंजन

बेऔलाद हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड में कई हीरोइन ऐसी रही जिन्होंने अपनी एक्टिंग से बड़े परदे पर हमेशा दर्शकों का दिल जीता। चाहे एक प्रेमिका बनकर या फिर एक मां बनकर। हीरोइनों ने अपने हर एक किरदार से दर्शकों का अपनी दीवाना बनाया। इतना ही नहीं कुछ हीरोइनों ने तो मां बनकर मां की ममता को भी बखूबी परिभाषित किया है, क्या आपको पता है कि फिल्मों में अपनी मां की ममता को दिखाने वाली एक्ट्रेस असल जिंदगी में औलाद की सुख नहीं पा सकी हैं।
जयाप्रदा
सत्तर और अस्सी के दशक में अपनी एक्टिंग से दर्शको को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जयाप्रदा की शादी को आज 32 साल हो चुके हैं। उन्होंने 22 जून साल 1986 में प्रोड्यूसर श्रीकांत नाहटा से शादी की थी। शादी के इतने साल बीत जाने के बाद जयाप्रदा की कोई औलाद नहीं है।
संगीता बिजलानी
सलमान खान की पूर्व प्रेमिका रह चुकी संगीता बिजलानी को भी बच्चे का सुख नहीं मिला है। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन की शादी 14 नवंबर साल 1996 में हुई थी। शादी के 22 साल बीत जाने के बाद भी इस स्टार कपल का कोई बच्चा नहीं है।
शायरा बानो
साठ के दशक में अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस शायरा बानो ने साल 1966 में दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार से शादी की थी। शादी के काफी साल बाद भी वह मां नहीं बन सकीं।
किरण खेर
कई फिल्मों में मां के रोल से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस किरण खेर असल जिंदगी में किसी भी बच्चे की मां नहीं है। उन्होंने साल 1985 में बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर से शादी की थी। शादी के 33 साल बीत जाने के बाद इनको कोई औलाद नहीं है।
शबाना आजमी
शबाना आजमी ने साल 1984 में बॉलीवुड के जाने-माने लेखक और संगीतकार जावेद अख्तर से शादी की थी। इनकी शादीको 34 साल बीत चुके हैं, लेकिन वह आज भी बेऔलाद हैं। -वेब