मनोरंजन

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग लखनऊ में

लखनऊ। गोमतीनगर इंदिरागांधी प्रतिष्ठान में बुधवार से शुरू हुई बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम् (तेलगू रीमेक) की शूटिंग के पहले दिन करीब 13 रीटेक के बाद 14वें रीटेक में भीड़ का शॉट ओके हुआ, तब फाइनल शॉट के लिए संजय दत्त पहुंचे।
करीब पौने चार बजे पहुंचते ही उन्होंने सीतापुर किसान संघ के बैनर तले किसानों की जमीन नेता और कारोबारी बउवा खत्री द्वारा हथियाये जाने को लेकर भूख हड़ताल कर रहे एक युवा (नगर के कलाकार यश चैरसिया) को नारियल पानी पिलवाया और उसका अनशन तुड़वाया। उसके बाद फिल्मी मीडिया के सवालों से भी संजय दत्त रू-ब-रू हुए।
फिल्म में देश की एक बड़ी पार्टी नेशनल पीपुल पार्टी के नेता ठाकुर बलदेव प्रताप सिंह का किरदार निभा रहे संजय दत्त की राजधानी बेस्ड पार्टी का दफ्तर भी प्रतिष्ठान में ही खुला। प्रतिष्ठान के एक कोने में उनके दफ्तर के साथ ही संजय की दो आदमकद तस्वीरें भी वहां लगवाई गई।
किसानों का सीन फिल्माने के लिए भीड़ में लोकल कलाकारों के साथ आसपास के कस्बों से 100 से अधिक किसानों को जुटाया गया। अगला शूट बृहस्पतिवार को गोमतीनगर के एक अस्पताल में फिल्माया जा सकता है। पहले दिने संजू के शूट में नगर के करीब 10 कलाकारों ने फ्रेम शेयर किया। -वेब

About the author

BLUE SPARK NEWS

Lucknow, U.P. India. Asian Country.

8,143 Comments

Click here to post a comment