Home » मॉर्निंग वॉक के दौरान बेखौफ बदमाशों ने खींची चेन
लखनऊ

मॉर्निंग वॉक के दौरान बेखौफ बदमाशों ने खींची चेन

लखनऊ के गोमतीनगर में मॉर्निंग वॉक के दौरान बेखौफ बदमाशों ने दो चेन लूट की वारदात कीं। विरामखंड इलाके में डॉक्टर की पत्नी को लुटेरों ने अपना निशाना बनाया। यहां डॉक्टर की पत्नी प्रतिभा ने बहादुरी दिखाई और लुटेरे से भिड़ गईं। उन्होंने अपनी आधी चेन भी बचा ली। यही नहीं उन्होंने अपनी सहेली के साथ बाइक सवार बदमाशों को दौड़ाया भी। बदमाश तेज रफ्तार बाइक से फरार हो गए। इस वारदात में प्रतिभा को चोट भी आई है।
हेल्थ सिटी अस्पताल में कार्यरत डॉ. रजनीश गुप्ता परिवारीजनों के साथ विरामखंड इलाके में किराए पर रहते हैं। उनकी पत्नी प्रतिभा गुप्ता उसी मकान में किराए पर रहने वाली अपनी सहेली उषा तिवारी के साथ गुरुवार को मॉर्निंग वॉक पर निकलीं थीं। सड़क किनारे लगे पेड़ से दोनों लोग फूल तोड़ रहीं थीं।
इसी दौरान पल्सर सवार दो बदमाश वहां पहुंचे और बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने प्रतिभा की चेन पर झपट्टा मार दिया। प्रतिभा ने बदमाश का हाथ पकड़ लिया। उसने हाथ छुड़ाने की काफी कोशिश की, लेकिन प्रतिभा ने हाथ नहीं छोड़ा। इस पर बदमाश ने उन्हें जोर से धक्का दे दिया। इस छीनाझपटी में आधी चेन प्रतिभा के हाथ में ही रह गई।
उन्होंने शोर मचाया तो लोग मदद को दौड़े। लोगों को आता देख बदमाश वहां से विशालखंड की ओर भाग निकले। प्रतिभा और उषा ने पैदल ही बदमाशों को दौड़ाया, लेकिन वे दोनों भाग निकले। बदमाश से हाथापाई के दौरान प्रतिभा के चोट भी आ गई। पीड़ित की सूचना पर गोमतीनगर पुलिस मौके पर पहुंच गई।
चेन की एक और घटना
विशालखंड-4 इलाके में किशोर मोदी परिवारीजनों के साथ रहते हैं। इलाके में ही उनकी पान की दुकान है। गुरुवार सुबह उनकी पत्नी सुमित्रा देवी मॉर्निंग वॉक के लिए निकलीं थीं। इलाके में ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका पीछा किया। रेकी करने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने सुमित्रा के आस-पास कई राउंड चक्कर लगाए। इससे पहले वह कुछ समझ पाती, बदमाशों ने उनकी चेन लूट ली। सुमित्रा ने मदद के लिए शोर मचाया। पीड़िता के मुताबिक आस-पास कई लोग मौजूद थे, लेकिन कोई मदद के लिए सामने नहीं आया। किसी ने भी बदमाशों का पीछा नहीं किया। वह अकेले ही बदमाशों के पीछे दौड़ीं, लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गए थे। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement