Home » सुरेंद्र दास की राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई
लखनऊ

सुरेंद्र दास की राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई

लखनऊ। सोमवार को बैकुंठ धाम में सरेन्द्र दास का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। सुरेंद्र दास को उनके भाई नरेन्द्र दास ने मुखाग्नि दी। इस मौके पर डीजीपी ओपी सिंह समेत तमाम बड़े अधिकारी मौजूद रहे।
4 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के पश्चात रविवार को सुरेंद्र दास की मौत हुई थी। रविवार को कानपुर से दिवंगत आईपीएस का शव उनके घर एकता नगर पहुंचा। जहां पड़ोसियों के साथ साथ शहर में मौजूद बड़े बड़े अधिकारी शोक जताने उनके घर पहुंचे। वहीँ सुरेंद्र दास के बड़े भाई नरेंद्र दास ने आईपीएस की पत्नी रवीना पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके खिलाफ तहरीर दूंगा।
मेट्रीमोनियल वेबसाईट के जरिये 9 अप्रैल 2017 को सुरेंद्र की शादी रवीना से हुई थी। जिस दिन विदा कर वह घर आई बस एक घंटे रुकी और फिर कार मंगा कर अपने मायके चली गयी। यही नहीं रिसेप्शन पार्टी में भी सीधे शाम को रवीना पहुंची थी। वह परिवार से सुरेंद्र को अलग करना चाहती थी। उसने मेरे भाई को इतना प्रताड़ित किया कि वह कई महीनो से न तो मुझसे और न ही मां से फोन पर बात कर सकता था। शादी के बाद से ही अगर सुरेंद्र घर पर बात करता तो फिर झगड़ा होता था। नरेंद्र दास ने बताया कि सुरेंद्र उससे तलाक लेना चाहता था। उन्होंने कहा मैं अपने भाई की मौत की एफआईआर लिखवाऊंगा।
यही नहीं उनकी पत्नी शव के पास मात्र 20 मिनट रुकी और फिर मायके चली गई। रविवार को हुई थी आईपीएस की मौतः बीते बुधवार को आईपीएस सुरेंद्र दास ने कानपुर में सल्फास की गोली खाकर सुसाइड किया था। उन्हें रीजेंसी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था जहां रविवार को उन्होंने 12 बजकर 19 मिनट पर दम तोड़ दिया था। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement