Home » बीबीडी कॉलेज छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
लखनऊ

बीबीडी कॉलेज छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

लखनऊ में चिनहट के रॉयल एन्क्लेव अपार्टमेंट में बीबीडी कॉलेज के लॉ ऑनर्स के छात्र मौसम सिंह (22) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव तीसरी मंजिल के बंद कमरे में मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव बाहर निकाला। पुलिस के मुताबिक, कमरे से व्हाइटनर की शीशी, कोल्डड्रिंक की बोतल, ग्लास और पिज्जा के कई पैकेट मिले।
परिवारीजनों ने हत्या की आशंका जताई है। हालांकि, पुलिस का दावा है कि छात्र व्हाइटनर का आदी था। इसके अतिरिक्त डोज के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। क्षेत्राधिकारी गोमतीनगर अवनीश्वर चंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, जौनपुर शहर कोतवाली स्थित तारापुर कॉलोनी निवासी सुभाष सिंह एलआइसी में अधिकारी हैं।
उनका बेटा मौसम सिंह चिनहट स्थित बीबीडी कॉलेज में लॉ ऑनर्स का द्वितीय वर्ष का छात्र था। चिनहट क्षेत्र स्थित रॉयल एन्क्लेव अपार्टमेंट के तृतीय तल पर स्थित फ्लैट में रहता था। रविवार दोपहर बाद तक मौसम सिंह के न उठने पर पड़ोसी अंशुमान सिंह पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष व अन्य लोग काफी देर तक उसके फ्लैट का मुख्य गेट खटखटाते रहे। कोई उत्तर न मिलने लखनऊ में रहने वाले मौसम सिंह के मामा संजय सिंह को सूचना दी। संजय भी वहां पहुंचे और कई बार दरवाजा खटखटाया और मोबाइल पर कॉल की। कोई जवाब न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो मौसम सिंह औंधे मुंह फर्श पर लेटे थे और नाक व मुंह से खून निकल रहा था। पास में ही कोल्ड ड्रिंक, पिज्जा, ग्लास तथा व्वाहटनर की खाली सीशियां पड़ी हुई थीं। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement