Home » बलिया में टीवी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या
लखनऊ

बलिया में टीवी चैनल के पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Journalist

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बलिया में सोमवार रात पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में बलिया जनपद के फेफना थाना के प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में छह आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।
अपर पुलिस अधीक्षक संजय यादव ने बताया कि एक निजी टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह के पिता विनोद सिंह की शिकायत पर सोमवार रात फेफना थाना में भारतीय दंड संहिता की बलवा एवं हत्या से संबंधित धारा में दस व्यक्तियों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने छह आरोपियों- सुशील सिंह, सुनील सिंह, अरविंद सिंह, वीर बहादुर सिंह, दिनेश सिंह और विनय सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि विनोद सिंह के मुताबिक उनके पुत्र को गांव का ही सोनू सिंह कल रात आठ बजे घर से बुलाकर ले गया तथा उसके घर पर पहले से ही मौजूद लोग लाठी, डंडे और रिवॉल्वर से लैस थे। इन लोगों ने रतन की हत्या कर दी। उन्होंने आगे बताया कि इस मामले में फेफना थाना प्रभारी शशि मौली पांडेय को निलंबित कर दिया गया है तथा राजीव मिश्रा को नया प्रभारी बनाया गया है। साथ ही कहा कि शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास जारी हैं। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement