Home » बंथरा में जहरीली शराब से मरने वालों में बढ़ोत्तरी
लखनऊ

बंथरा में जहरीली शराब से मरने वालों में बढ़ोत्तरी

लखनऊ के बंथरा में जहरीली शराब कांड में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है. अब तक 6 लोगों की जान जा चुकी है. रेलकर्मी अजय यादव की मौत हो गई है, वहीं 7 लोग अस्पताल में भर्ती हैं, जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें सरकारी ठेके की शराब पीने से ये हादसा हुआ. मामले में शराब ठेकेदार और सेल्समैन पर पुलिस एफआईआर दर्ज कर चुकी है. सेल्समैन और एक राशन कोटेदार को पुलिस ने जेल भेजा है.
बता दें 13 नवंबर को घटना बंथरा के रसूलपुर लतीफ नगर गांव की है. जहरीली शराब पीने से मोहम्मद अनीस, राजकुमार और एक अन्य की मौत हो गई. पता चला कि लतीफ नगर के सरकारी ठेके से इन्होने शराब ली थी. बताया जा रहा है कि इन लोगों ने विंडीज नाम की शराब ली थी और राशन कोटेदार ननकऊ के घर में इसे पिया गया. पुलिस ने सूचना के फौरन बाद ननकऊ और शराब ठेके के सेल्समैन को हिरासत में ले लिया.
जानकारी के अनुसार गुरुवार देर शाम लतीफ नगर के सरकारी ठेके से शराब देसी शराब का ब्रांड विंडीज खरीदा गया था. इलाके के राशन कोटेदार ननकऊ के घर पर बैठकर यह शराब पी गई, जिससे शुक्रवार सुबह मोहम्मद अनीस, राजकुमार और सुंदर लाल की मौत हो गई. इसके बाद अन्य लोगों की भी तबियत खराब होने की बात सामने आई और लगातार जान जाने की खबरें आ रही हैं. — वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement