Home » बीजेपी युवा नेता पामेला गोस्वामी कोकीन के साथ गिफ्तार
राज्य

बीजेपी युवा नेता पामेला गोस्वामी कोकीन के साथ गिफ्तार

Pamela Goswami

पश्चिम बंगाल की बीजेपी की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी को शुक्रवार शाम 100 ग्राम कोकीन के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पामेला के साथ उनके एक दोस्त प्रवीर कुमार डे को भी अरेस्ट किया है। दोनों एक ही कार में सवार थे। इधर, कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर पामेला के बहाने बीजेपी पर निशाना साधा है।
पामेला की गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर भी जमकर बवाल मचा है। लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर बीजेपी पर निशाना साध रहे हैं। ट्विटर यूजर्स तेजस्वी सूर्या, दिलीप घोष और कैलाश विजयवर्गीय समेत बीजेपी के बड़े नेताओं के साथ पामेला की फोटो शेयर कर भगवा पार्टी की लानत-मलामत कर रहे हैं। यूजर्स इस मामले की तुलना रिया चक्रवर्ती ड्रग केस से भी कर रहे हैं, जिसको लेकर मीडिया में खूब हंगामा मचा था।
गुप्त सूचना के आधार पर न्यू अलीपुर थाना पुलिस ने गोस्वामी को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अपनी कार खड़ी करने जा रही थीं। अधिकारी ने कहा, ‘गोस्वामी कुछ समय से ड्रग्स की तस्करी में शामिल थीं। आज, हमें सूचना मिली कि वह अपने सहयोगी प्रबीर के साथ खरीददार को ड्रग्स की सप्लाई करने आ रही हैं।’ -वेब