Home » जाल में फंसाकार की गई युवक की हत्या
लखनऊ

जाल में फंसाकार की गई युवक की हत्या

मोहनलालगंज के कल्ली पूरब गांव के बाहर झाड़ियों में शुक्रवार सुबह 26 साल के शहाबुद्दीन उर्फ मनीष का खून से लथपथ शव पड़ा था। उसके सीने में चाकू से कई बार वार किए गए थे। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव से कुछ दूरी पर खड़ी बाइक के नंबर के आधार पर परिवारीजनों को सूचना दी। इसके बाद मृतक के भाई ने शव की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक मृतक बंथरा के बनी गांव का रहने वाला था। वह बृहस्पतिवार को जन्मदिन की पार्टी में शामिल होने के लिए निकला था। भाई की तहरीर पर पुलिस ने मृतक की होने वाली पत्नी व उसके दो भाइयों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। तीनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
बंथरा के बनी निवासी अनीस के मुताबिक उसका छोटा भाई शहाबुद्दीन उर्फ मनीष ट्रांसपोर्ट नगर में एक दुकान में खराद का काम करता था। बृहस्पतिवार सुबह वह घर से पिता मीर हसन की बाइक लेकर दुकान गया। वहां देरशाम उसे होने वाली पत्नी हसमतुल निशा ने कॉल कर जन्मदिन पार्टी का न्योता दिया। यह बात मनीष ने अपने घरवालों को बताई और दुकान से सीधे पार्टी में शामिल होने चला गया। वहां से देर में घर नहीं लौटा। शुक्रवार सुबह 11 बजे पुलिस ने मनीष के घर पहुंचकर उसकी हत्या की सूचना दी।
घर वालों ने बताया कि मनीष की 27 मई को शादी होने वाली थी। बारात पीजीआई के एकतानगर में नबाबशाह के घर जानी थी। इसकी तैयारी में जुटे पिता मीरहसन, मां कमरजहां सहित बड़े भाइयों इश्तियाक, शफीक, अनीस व राजू ने उसका शव देखा तो बिलख पड़े। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement