Home » तीन दोस्तों ने मिलकर की युवती की हत्या
लखनऊ

तीन दोस्तों ने मिलकर की युवती की हत्या

पिपरसंड में नवोदय विद्यालय के पास जंगल में 13 जून की सुबह युवती का खून से लथपथ शव मिला था। शरीर को चाकू से गोद दिया गया था। युवती के शव की शिनाख्त सरोजनीनगर निवासी उसके पिता ने की थी। पिता ने बताया था कि युवती 12 जून की रात घर से निकली थी। पिता ने कुछ लोगों पर शक जताया था।
पुलिस कमश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक पिता के आरोपों और युवती के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस अमौसी निवासी मो. कैफ, उसके दोस्तों दरोगा खेड़ा निवासी विशाल कश्यप और अमौसी निवासी आकाश यादव को पूछताछ के लिए लेकर आई। सख्ती करने पर आरोपियों ने युवती की हत्या करने की बात स्वीकार कर ली।
डीसीपी सेंट्रल सोमेन बर्मा के मुताबिक युवती और मो. कैफ की दोस्ती एक महीने पहले हुई थी। कैफ ने बताया कि 12 जून की रात सात से 7ः30 बजे के बीच वह युवती से बात कर रहा था। युवती के घर पर कोई नहीं था, इसलिए उसने उसे घुमाने के बहाने बुलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का प्लान बनाया। कैफ के मुताबिक युवती से बातचीत के दौरान वह अपने दोस्तों विशाल और आकश के साथ बंथरा के बचानखेड़ा गांव के पास ताड़ी पी रहा था। युवती से बातें करते हुए उसके दोस्तों ने सुन लिया था। विशाल और आकाश ने भी युवती से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही।
एडीसीपी सेंट्रल सीएन सिन्हा के मुताबिक प्लानिंग के तहत कैफ ने विशाल और आकाश को नवोदय विद्यालय के पास छोड़ दिया। इसके बाद युवती को कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। स्कूटर्स इंडिया चैराहे पर कैफ ने युवती को बाइक पर बैठाया और नवोदय विद्यालय के पास जंगल में ले गया। पुलिस का दावा है कि कैफ ने युवती की स्वेच्छा से उससे शारीरिक संबंध बनाए। इसी बीच विशाल और आकाश वहां पहुंच गए। दोनों ने युवती पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया। युवती ने मना किया तो कैफ भी दबाव बनाने लगा।
जब युवती नहीं मानी तो आरोपियों ने उससे गैंगरेप की कोशिश की। एसीपी स्वतंत्र कुमार सिंह के मुताबिक युवती ने बचने के लिए शोर मचा दिया। इस पर विशाल ने चाकू से उसकी पीठ पर वार कर दिया। युवती बचने के लिए कच्चे रास्ते पर भागी तो आरोपियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। युवती ने बचने के लिए काफी संघर्ष किया। कैफ और आकाश ने उसको जमीन पर गिराकर पकड़ लिया और उसका गला दुपट्टे से गला दबा दिया। विशाल ने चाकू से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ वार कर दिए हत्या कर दी। इसके बाद आरोपित मौके से भाग निकले थे। हत्या का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement