Home » लखनऊ की दो लड़कियों का भी किया गया धर्मांतरण
लखनऊ

लखनऊ की दो लड़कियों का भी किया गया धर्मांतरण

सूत्रों ने बताया कि उमर की संस्था इस्लामिक दावा सेंटर की मदद से लखनऊ की दो लड़कियों का धर्मांतरण कराया गया था। यह लखनऊ के अलीगंज और तेलीबाग क्षेत्र की रहने वाली हैं। एटीएस उमर की हर जानकारी को सत्यापित करेगी फिर कार्रवाई करेगी।
एटीएस की रिमांड पर आए उमर गौतम और जहांगीर आलम ने अपने कारनामों के राज उगलने शुरू कर दिए हैं। एटीएस उमर गौतम की अनगिनत विदेश यात्राओं का ब्योरा भी जुटा रही है। सूत्रों ने बताया कि उमर की संस्था इस्लामिक दावा सेंटर की मदद से लखनऊ की दो लड़कियों का धर्मांतरण कराया गया था।
यह लखनऊ के अलीगंज और तेलीबाग क्षेत्र की रहने वाली हैं। एटीएस उमर की हर जानकारी को सत्यापित करेगी फिर कार्रवाई करेगी। सोशल मीडिया पर वायरल दो वीडियो में उमर दावा कर रहा है कि वह इंग्लैंड, कनाडा समेत कई देशों की दर्जनों यात्राएं कर चुका है। एक वीडियो में कह रहा है कि इस्लामिक दावा सेंटर ने एक हजार से अधिक लोगों के लीगल डाक्यूमेंट तैयार कराए हैं।
साथ ही कानपुर की छत्रपति साहू जी महाराज यूनिवर्सिटी की एक लड़की का जिक्र कर रहा है कि जिसने धर्म परिवर्तन कर लिया है। उसने एक समाचार पत्र में विज्ञापन देने की बात कही है। वह ऐसे लोगों की मदद करते हैं जिन्होंने दीन कुबूल किया है, उन्हें मोरल और लीगल सपोर्ट दिया जाए। इस्लामिक दावा सेंटर में पोलैंड, पुर्तगाल, जर्मनी, सिंगापुर, अमेरिका और इंग्लैंड से आकर कानूनी सहायता ली है। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement