Home » वायुसेना कर्मचारी की पत्नी व पुत्र की डम्बल से हत्या
राज्य

वायुसेना कर्मचारी की पत्नी व पुत्र की डम्बल से हत्या

पालम इलाके में वायु सेना कर्मचारी की पत्नी और बेटे की उसी के घर में की गई हत्या। हत्यारों ने डंबल से मां-बेटे के चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया है। शाम में महिला के पति के कार्यालय से घर आने पर घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेने के बाद मौके की छानबीन की और घर से साक्ष्य उठाने के बाद हत्या का मामला दर्ज कर लिया। हमलावर घटना को अंजाम देने के बाद घर से सीसीटीवी का डीबीआर भी अपने साथ ले गए हैं।
जिला पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त बबीता वर्मा (52) और उसके बेटे गौरव (27) के रूप में हुई है। बबीता अपने पति कृष्ण स्वरूप सुधीर और गौरव के साथ राजनगर पार्ट एक में रहती थी। कृष्ण स्वरूप सुधीर (55) पालम स्थित वायु सेना के शिक्षण संस्थान में एकाउंटेंट के पद पर कार्यरत हैं। गौरव हैदराबाद स्थित डेल कम्प्यूटर में काम करता था, लेकिन पिछले एक साल से बेरोजगार था और अपने माता-पिता के पास रहता था। इनके मकान में भूतल पर किराएदार रहते हैं, जबकि पहली और दूसरी मंजिल पर बबीता अपने परिवार के साथ रहती थी।
इस बीच सूचना मिलने के बाद जिला के आला पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की। जिस तरह से हमलावर ने बिना रोक‑टोक के घर में प्रवेश किया है इससे पुलिस को किसी परिचित पर हत्या करने का शक है। घर से गायब होने वाले सामान के बारे में पुलिस सुधीर से पूछताछ कर रही है। हालांकि पुलिस का कहना है कि घर से कोई सामान गायब होने की बात सामने नहीं आई है। हमलावर के मकसद के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आस पास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है। ‑वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement