Home » युवती ने किया जमकर बवाल
लखनऊ

युवती ने किया जमकर बवाल

लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे पर एक युवती ने जबकर बवाल किया। युवती ने एक कैब ड्राइवर को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की। लगभग आधे घंटे तक बीच चौराहे पर युवती का ड्रामा चलता रहा और कैब ड्राइवर को थप्पड़ मारती रही। यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसै युवती कैब ड्राइवर को इधर से उधर घसीटते हुए थप्पड़ मार रही है। बीच चौराहे पर तमाशा हो रहा है। कुछ लोग युवक को बचाने का प्रयास करते हैं तो युवती उन्हें भी चिल्लाती है। हैरान करने वाली बात यह रही कि इस दौरान वहां मौजूद एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी मामले को सुलझाने की बजाय दोनों को साइड करते हुए दिखे। वहीं, सोशल मीडिया पर लोगों ने पुलिसकर्मियों के सामने ड्राइवर को पीटने पर नाराजगी जताई है।
दरअसल, अवध चौराहे के पास इस युवती से कार टच हो गई थी, जिसके बाद उसने पूरा बखेड़ा खड़ा कर दिया। बीच चौराहे पर ही युवती ने कार चालक को पकड़कर उसकी पिटाई शुरू कर दी। कैब ड्राइवर का नाम सआदत अली बताया जाता है। पुलिस के सामने मारपीट करने के साथ ही युवती ने कैब ड्राइवर का फोन भी तोड़ दिया था। इस मामले में डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग का कहना है कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement