Home » नहर चौराहे पर अब हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल
लखनऊ

नहर चौराहे पर अब हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल

कृष्णानगर के नहर चौराहे पर अब हिट एंड रन का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बृहस्पतिवार को वायरल हुआ ये वीडियो 17 जुलाई की सुबह छह बजे का है। जिसमें सड़क पार कर रहे युवक को तेज रफ्तार कार जोरदार टक्कर मारकर भागती दिख रही है। वीडियो में फोन पर बात करते हुए चौराहा पार कर रहा युवक टक्कर लगने के बाद कई फिट उछलकर गिरता दिख रहा है। इस हादसे में युवक की मौके पर मौत हो गई थी। कृष्णानगर के तत्कालीन कोतवाल महेश दुबे ने इस हादसे की रिपोर्ट तो दर्ज कर ली थी मगर सीसीटीवी फुटेज से कार का नंबर मिलने के 19 दिन बाद भी पुलिस बेपरवाह बनी हुई है। कार की बरामदगी और चालक की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस ने अभी तक कोई प्रयास ही नहीं किया।
हादसे में जौनपुर के महाराजगंज थाने के गोकुल कुल्हवा के रहने वाले अनिल उपाध्याय की मौत हो गई थी। वह लखनऊ में अपने साले विवेक पाठक के यहां रहकर निजी कंपनी में नौकरी करते थे। अनिल के छोटे भाई आकाश उपाध्याय ने कृष्णानगर कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अनिल उपाध्याय के बुजुर्ग पिता गिरजाशंकर व पत्नी विनीता इस समय जौनपुर में हैं। अमर उजाला से फोन पर बातचीत में उन्होंने पुलिस द्वारा मामले में ढिलाई बरते जाने पर नाराजगी जतायी। उन्होंने कहा कि परिवार के लोग न्याय की आस लगाए बैठे हैं।
वैसे पुलिस के अनुसार नहर चौराहे के सीसीटीवी की फुटेज से कार का नंबर (यूपी-14, 2882) पता भी चल गया है। इसके बावजूद पुलिस ने कार की बरामदगी व चालक की गिरफ्तारी को लेकर अब तक कोई प्रयास ही नहीं किए।
विवेचक राय बहादुर सिंह का कहना है कि परिवहन एप से पता चला है कि ये कार गाजियाबाद की किसी कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है। जल्द ही पुलिस टीम गाजियाबाद भेजी जाएगी। वहां के आरटीओ कार्यालय से कार नंबर के आधार पर जानकारी जुटाकर अग्रिम कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement