Home » कैब ड्राइवर ने दी आत्महत्या की धमकी
लखनऊ

कैब ड्राइवर ने दी आत्महत्या की धमकी

लखनऊ में कैब ड्राइवर की पिटाई मामले में अब नया मोड़ आ गया है। कैब ड्राइवर सादत अली ने मीडिया चैनल से बात करते हुए कहा कि अगर उस लड़की (प्रियदर्शनी नारायण) को गिरफ्तार नही किया गया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा। सादत ने कहा कि मेरी कोई गलती नहीं थी तो पुलिस ने मुझे 24 घंटे लॉकअप में बंद कर दिया, लेकिन अब लड़की पर एफआईआर हो चुकी है तो पुलिस ने उन्हें अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया है।
कैब ड्राइवर ने आगे कहा कि इस घटना ने मेरी पूरी जिन्दगी खबर कर दी है। इसे मैं और मेरी परिवार काभी नहीं भूल पाएगा। सादत ने कहा कि लड़की को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उन पर कड़ी कार्रवाई की जाए। मीडिया चैनल के रिपोर्ट ने बातचीत करते हुए सादत अली रोने लगे और कहा कि मुझे सिर्फ इंसाफ चाहिए। सादत ने कहा, ’उस लड़की को गिरफ्तार किया जाए और उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होने चाहिए। उसे अगर आज गिरफ्तार नहीं किया गया तो मैं आत्महत्या कर लूंगा।
सादत ने कहा कि 30 जुलाई की रात मेरी कोई गलती नहीं थी। लड़की अपने आप मेरी गाड़ी के आगे आई और मुझपर टक्कर मारने का झूठा आरोप लगाया। इसके बाद लड़की ने गाड़ी के अंदर रखा मेरा मोबाइल फोन लिया और पटक कर तोड़ दिया। इतना ही नहीं, उसने कार के डैशबोर्ड में रखे मेरे 600 रुपये भी लूट लिए। उस महिला से मैं पूछता रहा कि मेरा अपराध क्या है. लेकिन वो महिला 10 मिनट तक लगातार मुझे मारती रही। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement