Home » डॉयल 112 संविदा कर्मी पर जेठ ने किया चाकू से हमला
लखनऊ

डॉयल 112 संविदा कर्मी पर जेठ ने किया चाकू से हमला

लखनऊ में डॉयल 112 में तैनात संविदा कर्मी पर उसके जेठ ने चाकू से हमला कर दिया। गम्भीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, महिला के भाई ने कृष्णानगर कोतवाली में आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है।
अलीगंज निवासी नवीन कुमार की बहन अर्चना डॉयल 112 में कार्यरत है। अर्चना की शादी सरदारीखेड़ा निवासी मुकेश वर्मा से हुई थी। कोविड की वजह से अर्चना वर्क फ्राम होम कर रही है। नवीन के मुताबिक रविवार रात 11.30 बजे अर्चना काम कर रही थी। तभी उसके जेठ मनोज वर्मा कमरे में आ गए। नशे में धुत मनोज ने अर्चना से और शराब पीने के लिए रुपये मांगे थे। काम में व्यस्त होने पर उसने जेठ की बात को नजर अंदाज कर दिया। इस बात से तैश में आकर मनोज ने चाकू से अर्चना पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। महिला के शोर मचाने पर दूसरे कमरे में सो रहा उसका पति मुकेश वर्मा मदद के लिए आ गया।
छोटे भाई को आते देख मनोज घर छोड़ कर भाग निकला। मुकेश ने घायल हालत में पत्नी को इलाज के लिए लोकबंधु अस्पताल में भर्ती कराया। फिर साले नवीन कुमार को हादसे की सूचना दी। इंस्पेक्टर कृष्णानगर आलोक राय के मुताबिक नवीन की तहरीर पर मनोज वर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। नवीन का आरोप है कि मनोज को उसके पिता और भांजी ने उकसाया था। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement