Home » दामाद बना वहशी दरिंदा ससुर को बेरहमी से पीटा
लखनऊ

दामाद बना वहशी दरिंदा ससुर को बेरहमी से पीटा

लखनऊ के विभूति खण्ड थाना इलाके में एक दमाद ने अपने ही ससुर को कमरे में बंधक बनाकर उसे बुरी तरह पीटता था। इतना ही नहीं उसने अपने सुसर के आरी से हाथ पैर काटने की भी कोशिश की। फिलहाल आरोपी मौके से फरार है, वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के मुताबिक, एक दमाद ने अपने ही ससुर को तालिबानी सजा देते हुए उसे कमरे में बंधक बनाकर बुरी तरह पीटा। दामाद ने अपने साथियों के सहयोग से लोहे की रॉड से अपने ही ससुर शरीर पर बुरी तरह प्रहार किए। दामाद के द्वारा दी गयी इस तालिबानी सजा के बावजूद भी उस वहशी दामाद का दिल फिर भी नही पसीजा और श्वसुर के बेहोश हो जाने के बावजूद उसे बुरी तरह पिटता ही रहा।
वहशी दामाद के द्वारा आरी से श्वसुर के हाथ- पैर काटने की भी कोशिश की गई है। तालिबानी सजा देने के बाद आरोपी दामाद अपने साथियों के साथ पीड़ित श्वसुर को कमरे में बंदकर छोड़कर मौके से फरार हो गया। आरोपी ने कैसे किया अपने ससुर को अगवाह इस सनसनीखेज घटना के संदर्भ में बताया गया है कि मडियांव से स्कूटी पर बैठाकर वहशी दामाद ससुर को बहाने से अपनी बाइक पर बैठा कर अपने साथ विक्रांत खंड स्थित कमरे पर ले गया था। उसने अपने ससुर से बहाना किया कि उसकी पत्नी की तबियत खराब है और वह अपने पिता यानी उसके ससुर से मिलना चाहती है। इस झांसे में आकर ससुर उसके साथ बाइक पर बैठ कर आ गया। जब इस इस मामले की जानकारी थाना विभूतिखण्ड पुलिस को दी गईं तब पुलिस मौके पर पहुंची और गम्भीर रूप से घायल ससुर को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया। इस तालिबानी पिटाई में ससुर के हाथ पैर व सिर में गम्भीर चोटें आईं हैं। -वेब

Advertisement

Advertisement

Advertisement